फार्मा कंप‍नी के कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में मिली कार

Source: News18

हरियाणा के पंचकूला की एक फार्मा कंपनी ने अपने 12 कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट (Diwali Gift) के रूप में कार दी है. दिवाली का यह शानदार तोहफा पाने वालों में कपंनी का ऑफिस ब्‍वॉय भी शामिल है. मिस्‍टकार्ट नामक कंपनी के मालिक का कहना है कि इन कर्मचारियों की मेहनत की वजह से ही वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. शुरुआत से ही ये कर्मचारी उनके साथ हैं. ये कार उनकी इस मेहनत और समर्पण का इनाम है.

कंपनी ने सभी 12 कर्मचारियों को टाटा पंच गाड़ी दिवाली गिफ्ट के रूप में दी है. खास बात ये है कि कुछ कर्मचारियों को तो का चलानी तक नहीं आती. किसी ने भी सपने में भी नहीं सोचा था कि कंपनी उन्‍हें तोहफे में कार देगी. यह गिफ्ट पाकर उनके कर्मचारी हैरान हो गए.

कर्मचारी नहीं सेलिब्रिटी हैं ये
कंपनी के डायरेक्‍टर एम के भाटिया का कहना है कि मिस्‍टकार्ट फार्मा आज कर्मचारियों की मेहनत से ही इस मुकाम पर पहुंची है. उन्‍होंने कहा कि Mitskart कंपनी कुछ साल पहले शुरू की थी. शुरू से ही यह कर्मचारी उनके साथ मिलकर काम कर रहे रहे हैं. वह कभी भी किसी कर्मचारी को कर्मचारी नहीं कहते. वह उन्‍हें वह सेलिब्रिटी कहकर संबोधित करते हैं. भाटिया ने कहा कि वे एक सपना लेकर चंडीगढ़ आए थे. उनके इस सपने को साकार करने में इन कर्मचारियों का सबसे बड़ा हाथ है. इसी वजह से उन्‍होंने इस दिवाली कर्मचारियों को कोई शानदार गिफ्ट देने का मन बनाया.

चपरासी को भी मिली कार
कंपनी ने ऑफिस बॉय मोहित को भी तोहफे में कार मिली है. भाटिया का कहना है कि मोहित शुरू से कंपनी के साथ है और पूरी मेहनत और लगन से काम करते हैं. गिफ्ट में कार पाने वाली एक महिला कर्मचारी ने कहा कि कंपनी ने उसे कार गिफ्ट तो कर दी है पर उसे चलानी नहीं आती. अब वह ड्राइविंग सीख रही है.

Share this article:
Previous Post: Panacea Biotec introduces generic version of cancer drug in Canada

November 1, 2023 - In News

Next Post: Substandard drugs: Pharma company owner remanded

November 3, 2023 - In News

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.